Saturday 12 March 2022

एक तुम हों, एक हम हो

।। गीत ।।


चाहतें , कम न हो ।
बातें , खत्म न हो।
एक तुम हो , 
एक हम हों,
न कोई गम हो ,
जब तुम संग  हो।

मैं कहूं तुमको , तुम सुनो न,
मैं देखू जरा , तुम रुको न । 
एक बार, 
कह दो न।
तुम मेरे ......हो। 


मैं चाहुं तुम्हें , तुम चाहो न ,
एसा बनें, इक आशियां ।
न छूटे साथ ,
हो ये कि,
तुम मेरे.......... हो ।,


कम न हो , ये मुहबत्तें , 
यादे कभी खत्म न हो,
लम्हों की 
डोर कहे न ,
तुम मेरे..... हो। 



पर्दे न हों , न हो जुदां,
दूरियां न हो दरमियां।
बातें हों, 
नजरो से, के
तुम  मेरे .....  हो।
एक तुम हो , 
एक हम हों, 
न कोई गम हो ,
जब संग  तुम  हो।


-   पवन कुमार वर्मा " प व न "
     12.03.2022

No comments:

Post a Comment

एक तुम हों, एक हम हो

।। गीत ।। चाहतें , कम न हो । बातें , खत्म न हो। एक तुम हो ,  एक हम हों, न कोई गम हो , जब तुम संग  हो। मैं कहूं तुमको , तुम सुनो न, मैं देखू ...